News
Submitted by Surendra Purohit on 2013-09-07 10:51:59
Post News | Show All News

ट्रेक्टर ने विवाहिता को कुचला

कोशीवाडा खमनोर थानान्तर्गत खेडलिया के ढलाान में अनियंत्रित ट्रेक्टर ने शुक्रवार शाम मोटरसाइकील सवार विवाहिता को कुचल दिया। घटना के बाद फरार हुए चालकको पुलिस ने चार घंटे में ही गिरफतार कर ट्रेक्टर कब्जे में ले लिया हैं।
थाना प्रभारी हनुमंतसिंह ने बताया कि कोशीवाडा निवासी नरेश जैन उसकी पत्नि आशा (30) के साथ मोटरसाइकिल पर नाथद्धारा की तरफ जा रहे थे। खेडलिया के पास ढलान उतरने वक्त पीछे से तेज रफतार से आए टे्रक्टर ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारते हुए विवाहिता को टायर तले कुचल दिया। राहगीरों ने घायल दम्पती को नाथद्धारा अस्पताल पहुचाया जहां विवाहिता ने दम तोड दिया। घटना के बाद टे्रक्टर चालक फरार हो गया। एएसआई रामविलास मय जाब्ता मौके पर पहुचे और घटना की जानकारी लेने के बाद टे्रक्टर पता लगाने में जुट गए। शाम करीब साढे आठ बजे पुलिस ने टे्रक्टर के साथ चालक परावल निवासी महेन्द्रसिंह पुत्र कल्याणसिंह चुंडावत को गिरफतार कर दिया।
दो बच्चे हो गए बेसहारा- नरेश के मंदबुद्धि के चलते मृतक आशा की गांव में कीराणा की दुकान से परिवार का पालन-पोषण कर रही थी। दिन में दुकान के लिए ही किराणा का सामान लाने के लिए ही पति के साथ मोटरसाइकिल पर नाथद्धारा जा रही थी। आशा की मृत्यु के बाद पति व दो बच्चे बेसहारा हो गए हैं। (राजस्थान पत्रिका राजसमन्द 7 सितम्बर)