News
Submitted by Surendra Purohit on 2013-11-19 15:53:21
Post News | Show All News

भोर तक चली भजन सन्ध्या

कोशीवाडा सुथारो की उपली भागल में जय अम्बे मित्र मंडल द्धारा आयोजित भजन सन्ध्या सवेरे 4 बजे तक चली। भजन सन्ध्या में मुख्य कलाकार मशहुर कथावाचक एवं भजन गायक जगदीश वैष्णव मुंगाणा, भगवत सुथार, मनोहर सेन एन्ड पार्टी ने जबरदस्त भजनो की प्रस्तुती दी। दोनो ही गायक कलाकारो की प्रस्तुति को सुनने के लिए कडाके की सर्दी में भी सैकडो गा्रमीण एकत्रित हुए। मंडल के ख्यालीलाल सुथार द्धारा भजन सन्ध्या के पुर्व प्रसादी का आयोजन कीया जिसमें कई श्रृद्धालुओं ने प्रसाद लिया।
भजन संन्ध्या की शुरुवात कलाकार जगदीश वैष्णव ने गणपति एवं गुरु वन्दना से की। इसके उपरान्त मित्र मंडल के सदस्यों द्धारा सभी कलाकारो का माल्यापर्ण एवं उपरना ओढा स्वागत कीया। मंडल के ख्यालीलाल ने समाजसेवी मोहनसिंह डुमेला, नारायण रेबारी, रतनसिंह सियावा, भैरुसिंह, भैरुसिंह बाबरिया तलाई एवं अन्य गणमान्य नागरिको का सम्मान कीया। भंवरलाल सुथार ने योगी गणेशनाथजी शिव आश्रम आयतो का खादर का माल्यार्पण कर स्वागत कीया।
भजन संन्ध्या में घुमा दे मारा बालाजी...................... पर हनुमान जी के कीरदार बन के आये तीन नृत्य कलाकारो ने सुन्दर प्रस्तुति दी। नृत्य कलाकारो ने अपनी प्रस्तुति से लोगो की खुब वा वाही लुटी।